ग्वालियरमध्य प्रदेश

चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष ने सिंधिया के सामने भाजपा जॉइन की

चंदेरी

 मध्यप्रदेश कांग्रेस में इस्तीफों का दौर अभी भी जारी है। प्रदेश में कांग्रेस नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में गुना लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम राजा साहब दिग्विजय सिंह में बड़ी सेंधमारी की है। दिगिवजय सिंह के सबसे करीबी चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष दशरथ संतोष कोली समेत कई पार्षदों ने महाराज सिंधिया के समक्ष बीजेपी का दामन थाम लिया है।

लोसकभा चुनाव के मतदान से पहले कांग्रेस को यह बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि अशेकनगर जिले में चंदेरी ही एक ऐसी विधानसभा थी जहां से नगर पालिका कांग्रेस के कब्जे में थी, लेकिन अब बीजेपी ने झटका देते हुए कांग्रेस से यह भी छीन ली है। अब चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष भी भाजपा के खेमे में आ गए है। नगर पालिका अध्यक्ष दशरथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले ली है। जानकारी के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे है। इसी कड़ी में वह रविवार को चंदेरी के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान देर रात चंदेरी नगर पालिका अध्यक्ष दशरथ उर्फ संतोष कोली समेत कई पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए। सभी को महाराज सिंधिाया ने बीजेपी में शामिल कराया।

दिग्गी के करीबी है कोली

आपको बता दें कि दशरथ संतोष कोली दिग्विजय सिंह के करीबी है। वह पूर्व विधायक गोपाल सिंह के भी करीबी माने जाते है। संतोष कोली बीते कई सालों से दिग्विजय सिंह का समर्थन करते आए है, लेकिन लोकसभा चुनावों के बीच उन्होंने कांग्रेस को झटका देकर बीजेपी का दामन थाम लिया। आपको यह भी बता दें कि प्रदेश कांग्रेस के कई नेता, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व केंन्द्रीय मंत्री, कई जनपद अध्यक्ष, कई नगर पालिका अध्यक्ष, माहपौर बीजेपी में शामिल हो चुके है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button