भोपालमध्य प्रदेश

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, घरेलु विवाद में गयी कमलेश रायकवार की जान

टीकमगढ़
एसडीओ पी अभिषेक गौतम एवं जतारा थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी ने जानकारी देते हुए बताया 16.04.24 को मृतक कमलेश रायकवार पिता चिमदा रायकवार उम्र क़रीब 30 वर्ष निवासी ग्राम शाह थाना जतारा का शव इसके घर की दालान में पड़ा होने की सूचना पर थाना जतारा में मर्ग  के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक को दिखा मृतक के शरीर पर चोटें दिख रही थी जो सभी मृत्यु पूर्व की लग रही थी मृतक के शव का पोस्टमार्टम उपरान्त थाना जतारा में अपराध धारा 302 आई पी सी ताहि. मुकदमा  दर्ज किया गया।पुलिस अधीक्षक टीकमगढ़  रोहित काशवानी के जतारा अभिषेक गौतम के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी जतारा निरीक्षक अरविंद सिंह दांगी  के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम के द्वारा  घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया एवं एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया ।

आसपास के लोग एवं मृतका के परिजनो से बारीकी से  पूंछताछ की गयी तो मृतक के भाई  देवी रैकवार ने बताया कि कल इसने और इसके दोस्त गोकुल अहिरवार ने शराब पी थी ये लोग मृतक के घर बैठे थे तभी मृतक कमलेश रायकवार भी शराब के नशे घर आ गया और गोकुल से विवाद करने लगा मृतक की माँ ने गोकुल को घर से भगा दिया फिर कुछ देर बाद गोकुल फिर वापस आया और घर की छत पर सो रहे मृतक के बड़े भाई देवी के पास पहुँच गया तभी कमलेश भी घर की छत में आ गया और गोकुल को अपने घर से भगाने लगा इसी दौरान कमलेश की देवी और गोकुल से हाथापाई होने लगी तो देवी ने कमलेश को एक डंडा मार दिया और गोकुल अहिरवार ने कमलेश को लात मार दी जिससे कमलेश छत से नीचे पत्थर पर गिर गया थोड़ी देर बाद देवी और गोकुल ने कमलेश को उठाकर चारपाई पर लिटा दिया।

वापस जाके छत पर सो गए सुबह गोकुल अपने घर चला गया और देवी गाँव के रघुनाथ सिंह के खेत काम पर चला गया। पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त डंडा एवं आरोपियों के खून लगे अधजले कपडे जप्त किए गए है। देवी पिता चिमदा रैकवार एवं गोकुल अहिरवार पिता नत्थी अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button