भोपालमध्य प्रदेश

चुनाव जीतेंगे हर कांग्रेसी को पग-पग पर सम्मान मिलेगा: अरूण श्रीवास्तव

भोपाल
लोकसभा चुनाव 2024 के परिप्रेक्ष्य में आज राजधानी भोपाल लोकसभा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अरूण श्रीवास्तव द्वारा 19 अप्रैल को कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में पूरी ताकत से बूथ, सेक्टर और मण्डलम से लेकर ब्लाक, ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में मजबूती से काम कर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने को लेकर एक प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक आहूत हुई।

मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा कि हर कांग्रेसी बूथ, सेक्टर, मंडलम, ब्लाक, जिला और ग्रामीण स्तर पर अपने-अपने क्षेत्र में कांग्रेस को वोट दिलाने के लिए जुट जाये। कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता जिस बूथ में रहता है, उस बूथ पर ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाये, वोट दिलाओगे तो आपका भविष्य अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सच्चा कार्यकर्ता ईमानदारी से काम करता है, वहीं भारतीय जनता पार्टी केवल षड्यंत्र और विभिन्न तरह के हथकंडे अपनाकर वोट बटोरती है। यदि हम एक विचारधारा के साथ चुनाव मैदान में जनता के बीच जायेंगे तो जनता हमारे पक्ष में रहेगी, क्योंकि जनता भी पूरी तरह समझ चुकी है कि भाजपा की गारंटी केवल लुभावनी गारंटी है। मोदी-शाह ने देश में जो वैमनस्यता का वातावरण बना रखा है, उससे देश के हालात गंभीर है। उन्होंने कहा कि युवाओं का समय है, वे बढ़ चढ़कर आगे आये, वरिष्ठ नेताओं का पूरा मागर्दश न उन्हें मिलेगा।

अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव, मप्र सहप्रभारी सी.पी. मित्तल ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता कभी किसी से डरा नहीं, झुका नहीं, इसलिए सभी मिलकर काम करें और यह चुनाव ऐतिहासिक चुनाव होगा। मोदी-शाह और भाजपा के तमाम नेताओं के खोखले जुमलेबाजी से जनता ऊब चुकी है। भोपाल लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अरूण श्रीवास्तव ने कांग्रेसजनों से आग्रहपूर्वक कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनाव मैंदान में उतरेगा और पार्टी को एक सम्मानजनक जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़गा।

वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारीगण पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा, महेन्द्र जोशी, प्रवीण सक्सेना आदि ने भी कांग्रेसजनों को संबोधित किया। बैठक में श्रीमती विभा पटेल, दीपचंद यादव, विधायक आरिफ मसूद, जे.पी. धनोपिया, डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान, साजिद अली, रविन्द्र साहू झूमरवाला, जयश्री हरिकरण, जितेन्द्र डागा, चंद्रकांत दुबे, अवनीश भार्गव, रवि सक्सेना, जितेन्द्र मिश्रा, अमित शर्मा, अभिनव बरोलिया, विवेक त्रिपाठी, संतोष सिंह परिहार, पुनीत टंडन, राजकुमार सिंह, ब्रजभ्ूाषण नाथ, प्रकाश चौकसे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे। भोपाल जिला कांग्रेस के प्रभारी मनोज कपूर ने बैठक का संचालन किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button