मनोरंजन

रेड ब्रालेट पहन टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा ने बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की हॉटनेस के सामने घायल हुए फैंस

रवि तेजा ने अपनी 75वीं फिल्म के लिए सीथारा एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया

रेड ब्रालेट पहन टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा ने बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की हॉटनेस के सामने घायल हुए फैंस

वंशज में रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान गीतांजलि मंगल को आई चोट

मुंबई,
मास महाराजा रवि तेजा जो अपनी अनोखी कॉमिक टाइमिंग और व्यापक रवैये, असीमित ऊर्जा और विशिष्ट संवाद अदायगी के लिए जाने जाते हैं। उनके प्रशंसक उन्हें उनके विशिष्ट अंदाज में आनंद की सवारी करते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में धमाका को छोड़कर उनकी सभी फिल्में गंभीर मुद्दों पर आधारित हैं। अब एक बार फिर वह फुल-ऑन एंटरटेनर लेकर आ रहे हैं।रवि तेजा को विभिन्न शैलियों की कई फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

अब, वह एक ऐतिहासिक 75वीं फिल्म प्त आरटी75 के साथ अपने करियर में एक मील का पत्थर छूने के लिए तैयार हैं। उगादि के शुभ अवसर पर निर्माताओं ने इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में एक विशेष घोषणा की है। यह रवि तेजा की विशिष्ट सामूहिक मनोरंजन फिल्म होगी, जिसका उद्देश्य संक्रांति रिलीज होगी। अनाउंसमेंट पोस्टर से ही अंदाजा लग जाता है कि फिल्म दावथ जैसी होने वाली है।पोस्टर डिज़ाइन में एक गाँव का मेला शामिल होता है जहाँ बड़े पैमाने पर प्रदर्शनियाँ आयोजित की जाती हैं। साथ ही, स्टाइलिश स्पेक्स पर प्त आरटी75 लिखा हुआ है

 जो रवि तेजा के किरदार लक्ष्मण भेरी की स्टाइलिंग में एक बड़ी भूमिका निभाएगा। सूर्यदेवरा नागा वामसी फॉर्च्यून फोर सिनेमाज की साई सौजन्या के साथ सीथारा एंटरटेनमेंट्स पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म को श्रीकारा स्टूडियो प्रस्तुत कर रहा है।प्रतिभाशाली संगीतकार भीम्स सेसिरोलियो फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं जबकि भानु भोगवरपु इसका निर्देशन कर रहे हैं। कार्तिक घट्टमनेनी सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक नवीन नूली फिल्म का संपादन कर रहे हैं। निर्माताओं ने कहा है कि यह संक्रांति 2025 के लिए धूम धाम मास दावथ होगा।

 

वंशज में रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान गीतांजलि मंगल को आई चोट

मुंबई,
टेलीविजन शो वंशज में मिराया की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री गीतांजलि मंगल ने साझा किया कि शो में एक रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उनके टखने में मोच आ गई।हाल ही में, अभिनेता माहिर पांधी को सेट पर हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई और कुछ हफ्ते बाद गीतांजलि को भी चोट लग गई, जो बाद में लिगामेंट फटने में बदल गई।मिराया और निखिल (आर्यन अरोड़ा) के बीच एक रोमांटिक सीक्वेंस के दौरान, महाजन परिवार की सुरक्षा गार्ड गीतांजलि गलती से घास पर फिसल गई और उसके दाहिने टखने में मोच आ गई।

गीतांजलि मंगल ने कहा: यह एक अद्भुत अनुक्रम था जहां हम सभी होली मनाने का आनंद ले रहे थे, और मिराया की उभरती प्रेम कहानी में एक आकर्षण था। हालाँकि, शॉट में निखिल की ओर दौड़ते समय मेरे टखने में बुरी तरह मोच आ गई। मैंने शूटिंग जारी रखी, लेकिन जब मैं और अधिक दर्द सहन नहीं कर सकी, तो प्रोडक्शन हाउस और पूरी टीम तुरंत दौड़ी और मुझे डॉक्टर के पास ले गई। जहां यह पता चला कि यह मोच थी जिसमें लिगामेंट फट गया था और जोड़ के आसपास के ऊतकों में सूजन थी।मैं ठीक हो रहा हूं और अपनी टीम और साथी कलाकारों के सहयोग से चल-फिर रहा हूं। निर्देशक उन दृश्यों में सुधार करने के लिए काफी दयालु रहे हैं

 जहां मुझे ज्यादा हिलना-डुलना नहीं पड़ता है या लंबे समय तक खड़ा नहीं रहना पड़ता है क्योंकि एपिसोड का प्रसारण करीब है। उन्होंने कहा, मेरे सह-कलाकारों माहिर पांधी, कंचन दुबे, निशा नागपाल और परिणीता सेठ को एक परिवार की तरह वहां मौजूद रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।वंशज गर्म पारिवारिक विवादों के इर्द-गिर्द घूमता है, विशेष रूप से महाजन परिवार के भीतर विरासत के विवादों से संबंधित, जिसमें एक तरफ दिग्विजय या डीजे (माहिर पांधी) और दूसरी तरफ युविका (अंजलि तत्रारी) हैं।

 

रेड ब्रालेट पहन टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा ने बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की हॉटनेस के सामने घायल हुए फैंस

मुंबई,
टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो वो अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट स्टनिंग लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा ने अपनी नई फोटोशूट में फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने लाल ब्रालेट पहनी और उनकी हॉटनेस ने सभी को हैरान कर दिया. केट ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखने के बाद आपका दिल धक-धक करने लग जाएगा. एक्ट्रेस के खुले बाल, हल्का मेकअप और पोजिंग के साथ जलवा बिखेर रही हैं.

एक्ट्रेस केट शर्मा हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर हर बार इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं।वो जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल हार जाते हैं।केट शर्मा ने अपनी इन तस्वीरों में बेहद ही ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फैंस को अपनी ओर रिझाना शुरू कर दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर उनकी हॉटनेस में खो गए हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या खूब दिखती हो. दूसरे ने लिखा केट की हॉटनेस का जवाब नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button