छत्तीसगढ़

बालोद में मंत्री केदार कश्यप ने आदिवासी समाज से BJP को मांगे वोट

बालोद/कांकेर.

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने आदिवासी बाहुल्य कांकेर लोकसभा क्षेत्र में आदिवासियों को साधने मैदान पर उतरे हुए हैं, उन्होंने बालोद जिले के ग्राम देवार भाट में आदिवासी समाज के लोगों को बड़ादेव शक्ति पीठ में संबोधित किया। इस दौरान मंत्री कश्यप ने कांग्रेस नेताओं को मानसिक दिवालिया कहा। उन्होंने कहा कभी महंत डंडे से मारने, कभी लखमा मोदी मरेंगे बोलते हैं कि यह उनका मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।

दरअसल मंत्री केदार कश्यप बालोद जिले के विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूम कर आदिवासी समाज के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। मंत्री केदार कश्यप का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पहली सरकार है जिसने आदिवासी समाज को उचित स्थान देते हुए समाज से हमारा मुख्यमंत्री बनाया और महिलाओं को उनका अधिकार दिया है। कहा कांकेर लोकसभा क्षेत्र से भोजराज नाग जो की सरल सीधे परंतु तेज तर्रार नेता है उन्हें अपना बहुमूल्य समर्थन देना है। आदिवासी समाज के लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी के शासनकाल में कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है क्योंकि मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत का निर्माण हुआ है जो सीधे घुसकर मारती है। कांग्रेस वाले कहते थे कि अमेठी पहले कांग्रेस की सीट रही है वहां कांग्रेस को कोई नहीं हरा सकता अब स्वयं राहुल गांधी वहां से भाग रहे हैं और वायनाड में चुनाव लड़ रहे हैं। अब तो स्थिति यह हो रही है कि वह वायनाड से भी भागने लगे हैं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भारत में नहीं इटली जाकर चुनाव लड़ना चाहिए।

गारंटी हुई पूरी
मंत्री केदार ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नरेंद्र मोदी की हर गारंटी पूरी हुई है, चाहे वह धान का एक मुफ्त बोनस हो चाहे महिलाओं को महतारी वंदन योजना की राशि हो, उन्होंने कहा कि अब हमें सर्व शक्तिमान नेता को चुनने का समय है इसके लिए जरूरी है कि हम अपने लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button