राज्य

जयपुर: हेलमेट के बिना ओवरस्पीड में बाइक चला रहे युवा ट्रक से टकराए

जयपुर.

शहर में देर रात रफ्तार और यातायात नियमों की अवहेलना करते हुए बिना हेलमेट तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहे चार युवकों की बाइक ट्रक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है। हादसे की वजह ओवरस्पीड बताई जा रही है। बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। मामले की जांच दुर्घटना थाना पुलिस पूर्व कर रही है।

पुलिस के अनुसार रामगंज निवासी 18 वर्षीय मोहम्मर सूफियान, 16 वर्षीय अब्दुल सलाम , अलफेज और हसनैन बाइक पर सवार होकर रोजा खोलने के लिए सामान लेने जा रहे थे। राजापार्क चौराहे पर गुरुद्वारे के नजदीक उनकी बाइक सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में चारों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां मोहम्मद सूफियान और अब्दुल सलाम की मौत हो गई। हादसे में घायल एक युवक को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि दूसरे का इलाज जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

डिलीवरी बॉय ने किया घोटाला
प्रतापनगर थाना इलाके में डेल्हीवरी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कुलदीप झांझड़िया ने मामला दर्ज करवाया है कि एक डिलीवरी बॉय सोमेश नागर ने कंपनी द्वारा भेजा गया आईफोन-15 का एक पार्सल ग्राहक को नहीं पहुंचाया और रास्ते में ही उसे बदल दिया। कस्टमर की शिकायत पर कंपनी ने जांच शुरू की तो मामला सामने आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर दोस्ती करके किया दुष्कर्म
खोह नागोरियान थाना इलाके में सोशल मीडिया पर दोस्ती गांठकर युवक द्वारा एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खोह नागोरियान निवासी एक युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए जान-पहचान करके आरोपी ने अप्रैल 2023 में उसे मिलने बुलाया और जूस में नशा मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिए और होश आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

10 लाख की ज्वेलरी चोरी
मुहाना थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर के सूने मकान के कुंदे काटकर चोर 10 लाख रुपए कीमत के गहने ले उड़े। पीड़ित ज्वेलर ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह ने बताया कि नारायण विहार, जगन्नाथपुरा मुहाना निवासी धर्मराज सोनी के घर की तिजोरी में रखे करीब 10 लाख रुपए के गहने चोर चोरी करके ले गए। घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक सवार संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button