उत्तरप्रदेश

भाजपा नेता रघुराज सिंह ने कहा- हमारी यमराज से दोस्ती, इसलिए भ्रष्टाचारियों को भेज रहे नर्क

अलीगढ़
यूपी सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज सिंह का विवादास्पद बयान सामने आया है। जहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि हमारी यमराज से दोस्ती है। इसलिए हमारी पार्टी बेईमानों को नरक भेजने का काम कर रही है। यह हमारी योगी सरकार ने तय किया है। आज किसी में हिम्मत नहीं है कि वह अब माफियागीरी उत्तर प्रदेश में दिखाए। अभी-अभी जो गए हैं, जिनको शहीद का दर्जा दिया जा रहा है. किसी की भी बहन बेटी को उठा ले जाते थे। उस दौरान पुलिस वाले भी कुछ नहीं कर पाते थे। मशीन गन घर में मिलती थी। उसका भी कुछ नहीं कर पाते थे। एक डिप्टी एसपी रोता है। उसको मुलायम सिंह ने बर्खास्त कर दिया था। आज किसी के साथ अन्याय नहीं हो सकता। अगर होगा तो 24 घंटे में उसे जेल होगी या फिर ऊपर होगा। दूसरा हमारी सरकार के पास कोई रास्ता नहीं है।

खैर के बिसारा में आयोजित जनसभा में मंत्री ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में 3000 फैक्ट्री आ गई है। हमारे बच्चे बेरोजगार मुक्त होंगे। उत्तर प्रदेश को बेईमान सपा – बसपा ने आपस में कंपटीशन करके जनता को लूटा। आज किसी में इतनी हिम्मत नहीं है, जो लूट कर दिखाएं, जो लूटेगा वह जेल में सड़ेगा या उसे ऊपर का रास्ता देखना पड़ेगा। यमराज के लिए हम लोगों ने दरवाजा खोल इसे और भी आसान कर दिया है। हमने यमराज से दोस्ती कर रखी है कि इन बेईमानों को जल्दी से ऊपर ले जाओ और नरक लोक में स्थापित करो। यह हमारी योगी सरकार ने तय किया है. आज सबको खुली छूट है। अपना काम करने के लिए।

उन्होंने कहा कि आज कोई बेटी अयोध्या राम मंदिर देखने जाए, तो किसी की इतनी हिम्मत नहीं है कि उसे छेड़ दे। यदि छेड़ दिया तो वह जिंदा नहीं बचेगा। कोर्ट कानून बाद में देखेंगे। यह कानून व्यवस्था है। आज योगी की डिमांड राजस्थान और हर स्टेट में हो रही है। क्यों हो रही है? क्योंकि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारी बहुमत से योगी की सरकार बनाई है। मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का जमाना है, जो हिंदू हित की बात करेगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button