खेल

मुम्बई सिटी एफसी की टीम आज शाम गाचीबोवली स्टेडियम में मेजबान हैदराबाद एफसी से भिड़ेगी

हैदराबाद
मुम्बई सिटी एफसी की टीम आज शाम गाचीबोवली स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 के मैचवीक 20 मुकाबले में मेजबान हैदराबाद एफसी से भिड़ेगी। आइलैंडर्स 19 मैचों से 41 अंक अर्जित करके तालिका में शीर्ष पर हैं। मोहन बागान सुपर जायंट 18 मैचों में 39 अंकों के साथ उनके ठीक पीछे हैं। लिहाजा, मुम्बई सिटी एफसी सीजन के इस चरण में कोई भी चूक बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

आइलैंडर्स को हैदराबाद एफसी के खिलाफ सावधान रहना होगा, जिसने हाल ही में जायंट किलर का टैग पाया है। थांगबोई सिंग्टो की देखरेख में हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में चेन्नइयन एफसी को 1-0 से हराकर अपने 20 मुकाबलों से चली आ रही जीत से अपनी दूरी को समाप्त कर दिया। उनके अनुभवहीन भारतीय दल ने सीजन के दूसरे हाफ में मिलने वाली चुनौती का अच्छी तरह सामना किया है।

चेन्नइयन एफसी पर जीत से पहले, हैदराबाद ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 2-2 से ड्रा खेला था। इससे पता चलता है कि वे कड़ी प्रतिस्पर्धा करके अंक हासिल करने के करीब पहुंच रहे हैं, और यह एक ऐसा कारण है, जिससे मुम्बई सिटी एफसी चिंतित होगी।

हैदराबाद एफसी के सहायक कोच शमील चेम्बकथ ने रविवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जनवरी में सीजन ब्रेक के बाद हमें लीग में कुछ अच्छे परिणाम मिले। हमारी तैयारी अच्छी चल रही है। हमारी अधिकांश टीम फिट और उपलब्ध है और हमने इस मैच के लिए अच्छी तरह से ट्रेनिंग की है।”

मुम्बई सिटी एफसी के चेक हेड कोच पीटर क्रैटकी ने मैच से पहले कहा, “हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले की तैयारी के लिए हमारे पास अच्छे ट्रेनिंग सत्र हैं। मुझे नहीं लगता कि लड़कों को बहुत अधिक प्रेरणा की जरूरत है। वे पहले भी यहां आ चुके हैं, उन्होंने पहले भी ऐसा किया है और वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।” बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 9 मैच खेले गए हैं, जिसमें मुम्बई सिटी और हैदराबाद दोनों ने 2-2 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 5 मैच ड्रा रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button