मनोरंजन

खुशी दुबे के नए शो आंख मिचौली का प्रोमो रिलीज, अंडरकवर कॉप के अवतार में आएंगी नजर

निर्देशन करना चाहती है रानी मुखर्जी

मुंबई
 बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी अब निर्देशन करना चाहती है। रानी मुखर्जी को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढाई दशक हो गये हैं। रानी मुखर्जी ने अपने सिने करियर मे कई कामयाब फिल्मों में अभिनय किया है। रानी मुखर्जी अब निर्देशन करना चाहती है। रानी मुखर्जी ने कहा, मुझे फिल्म निर्माण का हर पहलू पसंद हैं। यदि मुझे भविष्य में ऐसा निर्देशन का कोई मौका मिलता है, तो मैं उसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी।मैं हर चीज के लिए इंशाल्लाह कहूंगी और आगे की चीजें ब्रह्मांड की अलौकिक शक्ति पर छोड़ देती हूं।

 फिल्म इंडस्ट्री में इतने वर्षों से काम करते आ रहे किसी भी व्यक्ति के लिए जिंदगी में कभी कुछ भी असंभव जैसी चीजें नहीं हो सकती हैं। रानी मुखर्जी ने कहा,फिलहाल मैं अपना पूरा ध्यान सिनेमाघरों में आने वाली फिल्मों पर ही रखना चाहूंगी, जहां से 27 साल पहले मैंने शुरुआत की थी। मेरे लिए यह अरेंज मैरिज की तरह है, जहां एक बार बड़े पर्दे के साथ मेरी शादी हुई और अब मैं पूरी तरह से उसके प्यार में हूं। मुझे कोई दूसरा प्यार नहीं चाहिए। सिनेमाघरों के लिए मैं वफादार रहना चाहती हूं।

खुशी दुबे के नए शो आंख मिचौली का प्रोमो रिलीज, अंडरकवर कॉप के अवतार में आएंगी नजर

मुंबई
 एक्ट्रेस खुशी दुबे के फैंस के लिए गुड न्यूज है. खुशी को जल्द ही नए शो में देखा जाएगा. वो शो आंख मिचौली में नजर आएंगी. इस शो की कहानी एक अंडरकवर कॉप की कहानी है. शो में खुशी दुबे और नवनीत मलिक लीड रोल में हैं. आंख मिचौली के मेकर्स ने इस कॉप ड्रामा का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में एक तरफ रुक्मिणी (खुशी दुबे) को एक अंडरकवर कॉप के रूप में गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है. वहीं दूसरी तरफ, रुक्मिणी पर परिवार का प्रेशर है. रुक्मिणी को शादी करने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

लेकिन रुक्मिणी एक जानी मानी अधिकारी बनने की इच्छा रखती है.ऐसे में शो की कहानी बेहद दिलचस्प होने वाली है. आंख मिचौली सास बहू की एक ट्विस्ट से भरी कहानी होगी. रुक्मिणी की जर्नी को देखना दिलचस्प होगा कि कैसे वो अपने लक्ष्यों को हासिल करती है, या क्या शादी उसके इस सपने को तोड़ दिया जाएगा.

बता दें कि आंख मिचौली स्टार प्लस पर रिलीज होगा.मालूम हो कि खुशी को वेब शो आशिकाना से नेम फेम मिला था. इस शो में वो लीड रोल में थीं. उनके कैरेक्टर का नाम चिक्की था, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया. इस शो में वो जैन इबाद खान के अपोजिट रोल में थीं.खुशी को शो नागिन, कैसा अटूट रिश्ते की जोर जैसे शोज में देखा गया. वो 2013 में फिल्म बॉम्बे टॉकीज में भी नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने 2015 में फिल्म दिल धड़कने दो में भी काम किया है. इस फिल्म में वो पुतलू मेहरा के रोल में थीं.

एनिमल में हॉट सीन से गर्दा उड़ाने के बाद तृप्ति डिमरी ने फिर लूटी महफिल, इन अदाओं पर ठहर गईं नजरें

मुंबई
एनिमल की रिलीज के बाद से ही तृप्ति डिमरी रातों-रात स्टार बन गई हैं. उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा है. आज तृप्ति के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से तृप्ति ने अपनी स्टनिंग अदाएं दिखाते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. इस बार एक्ट्रेस देसी लिबास में नजर आ रही हैं.लेटेस्ट लुक में तृप्ति व्हाइट पर्ल लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज पेयरअप किया है.

तृप्ति ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. वहीं, उन्होंने बालों को हाफ बांधकर मैसी टच दिया है. एक्सेसरीज के तौर पर तृप्ति ने गले में कुंदन का नेकपीस और छोटे-छोटे ईयरिंग्स पहने हैं.तृप्ति इस एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस तो उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. चाहने वालों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इसके बाद अलावा लोगों ने उन्हें एनिमल के कैरेक्टर के साथ जोड़ते हुए भाभी 2 भी कहा है. कुछ ही समय में तृप्ति की फोटोज पर लाखों लाइक्स फआ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.दूसरी ओर तृप्ति के वर्क फ्रंट की बात करें तो एनिमल की सफलता के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने लगे हैं. अब जल्द ही उन्हें मेरे महबूब मेरे सनम और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button