छत्तीसगढ़बिलासपुर

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने किया परिचय सम्मेलन का शुभारंभ

ईमानदारी और मेहनत साहू समाज की ताकत : अरुण साव

बिलासपुर
उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने आज सिम्स ऑडिटोरियम में साहू समाज की विवाह योग्य युवक युवती परिचय सम्मेलन का शुभारंभ किया। उन्होंने भक्त माता कर्मा की आरती और पूजा अर्चना के साथ सम्मेलन की शुरुआत की।   सम्मेलन में बिलासपुर सहित आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में युवक युवतियां अपने अभिभावकों के साथ पहुंचे। समाज द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप भी आयोजित किया गया। बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला भी इस अवसर पर मौजूद थे।

अरुण साव के राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में महती जवाबदारी मिलने पर उनका जिला साहू समाज की ओर से सम्मान किया गया। साव ने सम्मान से अभिभूत होकर अपने संबोधन में कहा की मेहनत और ईमानदारी साहू समाज की पहचान है। जिसके कारण समाज आज हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है। ये विशेषता समाज में आगे भी बने रहना चाहिए। इसके साथ ही अन्य समाजों को साथ लेकर चलने की अद्भुत क्षमता साहू समाज में निहित है। राज्य की तरक्की और बेहतरी के लिए ये गुण जरूरी है। उन्होंने गांव के एक छोटे से कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

उप मुख्यमंत्री बनने के बाद भी अरुण साव जैसे आत्मीयता और प्यार बनाए रखने का अनुरोध किया। कार्यक्रम का आयोजन जिला साहू संघ एवं नगर साहू संघ बिलासपुर द्वारा किया गया। जिला साहू संघ के अध्यक्ष तिलक राम साहू ने स्वागत भाषण दिया। आभार ज्ञापन नगर अध्यक्ष पवन साहू ने किया। बड़ी संख्या में विवाह योग्य युवक युवतियां, अभिभावक सहित साहू समाज के पदाधिकारी व लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button