राज्य

अपराधियों ने युवक-युवती के सीने में मारी गोली

सीवान.

सीवान एक बार फिर से अपराधिक वारदात से दहल उठा है। अपराधियों ने युवक और युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों बाइक से अस्पताल जा रहे थे, तभी अपराधियों ने दोनों के सीने में गोली दाग दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबू हाता के पास की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बहन को देखने अस्पताल जा रही थी निकहत
बताया जा रहा है कि गोपालगंज जिले के माझागढ़ थाना क्षेत्र के सिपाह गांव निवासी जफरुल हक अंसारी की पत्नी निकहत परवीन और उसी गांव के रामेश्वर शर्मा का पुत्र शैलेश शर्मा एक साथ सीवान एक निजी अस्पताल में आए थे। निकहत परवीन की बहन की डिलीवरी एक निजी अस्पताल में हुई है। बच्चा होने की सूचना पर अपनी बहन से मिलने निकहत प्रवीण अस्पताल में आई थी। जब दोनों मोटरसाइकिल से घर जाने लगे तो रास्ते में ही अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को सड़क के दोनों तरफ फेंक दिया। ताकि यह सड़क हादसा लोग समझे।

पुलिस की गश्ती दल ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया
बुधवार देर रात पुलिस गश्ती दल जैसे ही बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबू हाता गांव के पास पहुंची तो देखा कि एक बाइक सड़क पर गिरी हुई है। उतरकर जब देखा तो एक व्यक्ति सड़क के दूसरी तरफ एक महिला का शव पड़ा हुआ है। पुलिस की गश्ती दल ने दोनों को उठाकर सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि दोनों के सीने में गोली लगी है। इसके बाद पुलिस शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले पर बड़हरिया थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल से मोबाइल बरामद हुआ है। खून के धब्बे सड़क पर पड़े हुए थे। प्रथम दृष्टि से देखने में लगता है कि गोली दूसरी जगह से मारकर बाबू हाता के पास फेंक दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button