मनोरंजन

डीपनेक आउटफिट पहन रकुल प्रीत सिंह ने इंटरनेट पर लगाई आग, किलर लुक से फैंस के बीच लूटी लाइमलाइट

डीपनेक आउटफिट पहन रकुल प्रीत सिंह ने इंटरनेट पर लगाई आग, किलर लुक से फैंस के बीच लूटी लाइमलाइट

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के बीच शेयर कर इंटरनेट पर तबाही मचा दी है। इन तस्वीरों में उनका किलर लुक देख लोगों की नजरें हटना मुश्किल हो गया है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था। इन तस्वीरों में उनकी ग्लैमरस अदाएं फैंस के दिलों पर खंजर चलाने काम कर रही थीं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी एक्टिंग और लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर लाइमलाइट लूट लेती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक अंदाज पर अपना दिल हार जाते हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों से फैंस का दिल मचल दिया है। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग अवतार देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं। साथ ही उनके ग्लैमरस लुक को देखकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान पिंक कलर का बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना हुआ है, जिसमें वो बॉर्बी डॉल जैसी नजर आ रही हैं। बालों का हाई बन बनाकर और साथ ही न्यूड मेकअप कर के एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

 अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी तस्वीरें जब भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट होती हैं तो फैंस लगातार लाइक्स और कॉमेंट्स करने लग जाते हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस इन दिनों अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग में बीजी हैं।

पूजा देओल क्यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर, पति सनी देओल ने किया खुलासा

मुंबई
 बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हमेशा चर्चा में रहते हैं। सनी देओल अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। उनकी फिल्म के कई डायलॉग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 'कॉफी विद करण-8' के दूसरे एपिसोड में एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल नजर आएंगे। इस एपिसोड में सनी देओल ने कई राज खोले हैं। इसी बीच सनी देओल ने अपनी पत्नी पूजा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की पत्नी हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 'कॉफी विद करण-8' के दूसरे एपिसोड में सनी देओल ने पूजा के लाइमलाइट से दूर रहने की वजह का खुलासा किया है। सनी ने कहा, 'हम सभी व्यक्तिगत रूप से ऐसे ही हैं। पूरे दिन काम करने के बाद मैं ऐसी जगह जाना पसंद करता हूं, जहां मुझे शांति मिले। जब आप घूमते हैं तो लोग आपको घूरते हैं। इसलिए जब भी हमें मौका मिलता है, हम विदेश यात्रा करते हैं क्योंकि वहां कोई आपको परेशान नहीं करता है। '

सनी और पूजा ने वर्ष 1984 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। पूजा एक लेखिका भी हैं और उन्होंने फिल्मों में अभिनय भी किया है। उन्होंने फिल्म 'हिम्मत' में अतिथि कलाकार की भूमिका निभाई। उसके बाद पूजा ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। एक्टिंग के साथ-साथ पूजा ने सनी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना-2' की कहानी भी लिखी।

सनी के काम की बात करें तो कुछ महीने पहले रिलीज हुई सनी की फिल्म 'गदर-2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब चर्चा है कि सनी रणवीर कपूर की 'रामायण' में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सनी हनुमान का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा सनी की 'अपने-2', 'यमला पगला दीवाना-4' भी जल्द ही पर्दे पर आएगी।

तारा सुतारिया की ‘अपूर्वा’ का पहला गाना दिवाली जारी, विशाल मिश्रा ने दी अपनी आवाज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म ‘अपूर्वा’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म इसलिए खास है क्योंकि इसके जरिए तारा ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

 जहां कुछ दिन पहले निर्माताओं ने ‘अपूर्वा’ का ट्रेलर जारी किया था तो वहीं अब फिल्म का पहला गाना दिवाली सामने आ चुका है। इसमें तारा, धैर्य करवा के साथ इश्क फरमाती नजर आ रही हैं। दिवाली को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है

 तो वहीं इस गाने के बोल विशाल ने कौशल किशोर के साथ मिलकर लिखे हैं। ‘अपूर्वा’ का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है, जबकि मुराद खेतानी फिल्म के निर्माता हैं। इसमें राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर आएगी। 23 अक्टूबर को इस फिल्म की पहली झलक सामने आई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button