छत्तीसगढ़

एजाज कुरैशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा पार्षददल पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय, सौंपा ज्ञापन

रायपुर

एक निजी न्यूज पोर्टल के संचालक एजाज कुरैशी के प्रतिनिधि द्वारिका यदु द्वारा अधिवक्ता एवं वर्तमान में वार्ड क्रमांक- 10 रानी लक्ष्मीबाई वार्ड की पार्षद विश्वदिनी पांडेय से पिछले दिनों 25 लाख रुपए देने एवं पैसा नहीं देने पर कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगा की धमकी दी थी। मंगलवार को भाजपा पार्षद की नेता प्रतिपक्ष मीनल छगन चौबे के नेतृत्व में वरिष्ठ भाजपा पार्षद मृत्युंजल दुबे, प्रमोद साहू के साथ पीडित वार्ड पार्षद विश्वदिनी पांडेय ने रायपुर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर श्रीमती कामिनी कौशल्या देवांगन, श्रीमती गोदावरी गज्जू साहू,  श्रीमती सुमन प्रजापति, श्रीमती सरिता आकाश दुबे, श्रीमती सीमा कंदोई के अलावा अन्य पार्षदगण उपस्थित थे।

पुलिस अधीक्षक को सौंपे गए ज्ञापन में भाजपा पार्षद ने बताया कि 23 जून 2023 को लगभग 12 बजे द्वारिका यदु नामक व्यक्ति जो कि आदर्श नगर, गली नं.-8, मोवा में रहता है। सामुदायिक भवन में स्थित वार्ड विश्वदिनी पांडेय के कार्यालय में आया और एजाज भाई का मैसेज लेकर आया हूं बोलकर पोर्टल न्यूज मितान भूमि का खबर पढ़कर मजा आ रहा है, अभी तो शुरूआत है आगे-आगे देखना और क्या-क्या होता है और अगर यह सब नहीं चाहती तो एजाज कुरैशी भाईजान की तरफ से जो प्रस्ताव लेकर आया हूं उसको मान लो। भाईजान बोले है कि पार्षद अगर 25 लाख रुपए देगी तो उसके खिलाफ कोई खबर अपने पोर्टल न्यूज में नहीं बनाऊंगा । जिस प्रकार दूसरे लोगों का खबर चलाता हूं वैसा ही उसका भी अच्छा-अच्छा खबर चलाऊंगा और यदि पैसा नहीं देती है तो उसे कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगा ।

मैंने द्वारिका यदु से कहा जो करना है कर लो मैं तुम लोगों से डरने वाली नहीं हूं। तब द्वारिका यदु बोला कि एजाज भाई बहुत बड़े पत्रकार है, बड़े-बड़े लोगों के साथ उनका उठना-बैठना और एक साल से तू देख ही रही है उसका कुछ नहीं बिगाड़ पायी, वह कई समाचार तेरे खिलाफ चला चुका है, अब क्या-क्या प्रतीक्षा कर, बहुत जल्दी तूझें दिखेगा, पैसे नहीं देगी तो एजाज भाई चलता है तू तूझे कब मरवा देगा किसी को पता भी नहीं चलेगा। ऐसी धमकी देते हुए द्वारिका यदु मेरे कार्यालय से निकल गया ।
विश्वदिनी पांडेय ने इसके बाद पुलिस महानिदेशक व पुलिस अधीक्षक से एजाज कुरैशी के द्वारा द्वारिका यदु के माध्यम से 25 लाख रुपये की मांग तथा नहीं देने पर बर्बाद व बदनाम करने की धमकी देने के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था। लेकिन इसके बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवाल को भाजपा पार्षद दल के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर एक बार फिर से कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button