इन्दौर । हम सब महिलाएं आज शपथ ले रही हैं कि जिस तरह इंदौर को सफाई के मामले में नंबर वन बनाया है उसी तरह अब यातायात व्यवस्था में भी इंदौर को नंबर वन बनाने में सहयोग करेंगीं। हम सब यातायात नियमों का पालन भी करेंगी और अन्य लोगों को भी प्रेरित करेंगीं।
यह उस शपथ का अंश है जो आज महिला प्रकोष्ठ अग्रवाल समाज की सखियों ने यातायात पुलिस के डीएसपी संतोष उपाध्याय एवं टीआई दिलीप परिहार की मौजूदगी में आरएनटी मार्ग स्थित होटल प्रेसीडेंट पर आयोजित ‘लव यू जिंदगी’ के तहत डांडिया स्पेशल कार्यक्रम में ग्रहण की। ड्रीम वर्ल्ड के डायरेक्टर अशोक मेहता विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। प्रकोष्ठ की प्रमुख प्रतिभा मित्तल ने बताया कि नवरात्रि की पूर्व बेला में आज सखियों ने इस आयोजन में जमकर डांडिया भी खेला और स्पेशल गरबा तंबोला खेलकर ढेरों पुरस्कार भी जीते। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सखियां विशेष रूप से सजधजकर निर्धारित ड्रेस कोड में आई थी। सबसे पहले तंबोला हुआ, फिर बारी आई गरबा डांडिया की, जिसमें सखियों ने गरबा की विभिन्न विधाओं का प्रशिक्षण लेकर अपना हुनर भी दिखाया। दिलचस्प यह था कि डांडिया में सास के साथ बहू, जेठानी के साथ देरानी और ननंद के साथ भौजाई ने भी डांडिया नृत्य में भागीदारी की। अंत में विभिन्न गेम्स के बाद यातायात पुलिस के डीएसपी संतोष उपाध्याय, टीआई दिलीप परिहार और ड्रीम वर्ल्ड के डायरेक्टर अशोक मेहता ने भी शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर प्रभावी ढंग से अपनी बात कही और सखियों से आग्रह किया कि वे आज एक शपथ लेकर यह संकल्प लें कि सफाई की तरह यातायात व्यवस्था में भी हम इंदौर को नंबर वन बनाने के लिए सहयोग करेंगीं और यातायात नियमों का पालन भी करेंगीं।
:: ये रही विजेता :: 
आज हुई विभिन्न स्पर्धाओं में बेस्ट ड्रेस के लिए रूपल मित्तल, संगीता गोयल और वर्षा भंडारी विजेता रही। इसी तरह विभिन्न गेम्स में गीता अग्रवाल और सुनीता जैन को पुरस्कृत किया गया।