रामपुर: आजम खान (Azam khan) के समर्थन करने पर पूर्व सांसद और बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह (Mulayam Singh) और सपा अध्यक्ष अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजम खान ये समझते हैं कि उनके खिलाफ ये कार्रवाई मेरे वजह से हो रही है, लेकिन सच ये है कि उन्होंने जैसे बोया है, वैसा ही वो काट रहे हैं. जो गलतियां की है, उनकी सजा अब उन्हें मिल रही है.

मुलायम सिंह के आजम के भीख मांगकर यूनिवर्सिटी बनाए जाने वाले बयान पर उन्होंने जमकर हंगामा काटा, उन्होंने कहा कि अगर भीख मांगकर यूनिवर्सिटी बन सकती है, तो सभी लोग यूनिवर्सिटी बना देंगे. बीजेपी नेता ने कहा कि भीख मांगकर कोई  छोटे छोटे कमरे तो बना सकता है, लेकिन ये तो यूनिवर्सिटी वो भी हजारों हेक्टेयर की हैं. 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बरसते हुए जयाप्रदा ने कहा में सपा सरकार के जब आजम खान जयाप्रदा पर अत्याचार कर रहे है. तो आप मुझे बचाने नहीं आए. क्योंकि  मैं एक औरत हूं और हिन्दू हूं. उन्होंने कहा कि आज आजम साहब आपके गुरु हैं. उन्होंने दो टूक कहा, जो शख्स अपने पिता को पीछे छोड़ सकता है, वो अपने आजम को क्यों नहीं छोड़ सकता?  
रामपुर से फरार आजम खान पर बीजेपी नेता जयाप्रदा ने कहा कि वो वापस आकर अपना सम्मान अब नहीं पा सकते. रामपुर में उप चुनाव लड़ने पर जयाप्रदा बोलीं कि अभी समय है. ये बड़े नेता तय करेंगे. उन्होंने कहां कि मैं एक कार्यकर्ता हूं. पार्टी जिसे उतरेगी में उसके लिए कार्य करूंगी.